Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शिवपाल यादव के सहारे सपा का बीजेपी में होगा विलय, कल तक दूंगा प्रमाण, इस पार्टी प्रमुख का दावा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश में बीजेपी और सुभासपा के विलय का दावा समाजवादी पार्टी के ओर से किया गया था। अब सपा के इस दावे पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का बयान आया है। उन्होंने अपने के जरिए सपा पर निशाना साधते हुए नया दावा कर दिया। ये सपा और सुभासपा के बीच ये बयानबाजी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से ओम प्रकाश राजभर की मुलाकात के बाद शुरू हुई है।

बीजेपी में सुभासपा के विलय के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा शिवपाल यादव के सहारे सपा का विलय बीजेपी में होने जा रहा है। ये सूचना मेरे यहां रात से ही आ रही है। कल तक मैं इसका प्रमाण दूंगा। कल तक अखिलेश यादव कहा करते थे कि शिवपाल यादव बीजेपी के इशारों पर बोल रहे हैं। विधानसभा के अंदर भी अखिलेश यादव ने ये बात कही थी। मुख्यमंत्री ने शिवपाल यादव को जो तरजीह दी, वो उसका प्रमाण है। 2014 में नेताजी मैनपुरी से चुनाव लड़े थे, इसके बाद 2019 में फिर से चुनाव लड़े थे।

2024 में हार जाएगी सपा. राजभर

सुभासपा प्रमुख ने आगे कहा नेताजी 2019 में 94 हजार से चुनाव जीते थे। तब सपा का बसपा से गठबंधन था। लेकिन कौन सा काम 2019 और 2022 के बीच में सपा ने कर दिया। उसकी सरकार भी तो नहीं है। लेकिन कौन सा ऐसा काम उन्होंने कर दिया कि मैनपुरी में चुनाव जीत गए। नेताजी की सिंपैथी रही और लोगों ने श्रद्धांजलि के नाम पर वोट किया। सपा 2024 में हार जाएगी। वे घबराएं नहीं, 2024 का लोकसभा चुनाव आने दीजिए। उन्हें समझ में आ जाएगा। उन्हें भी समझ में आ जाएगा कि राजभर क्या है।

ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा मैनपुरी में मैंने प्रत्याशी हटाया नहीं है। मेरे पार्टी का पर्चा खारिज हो गया। मेरा प्रत्याशी केवल शपथ नहीं दे पाया था। लेकिन आपको ये नहीं बता कि मेरी पार्टी का झंडा लेकर एक आदमी खड़ा था। लेकिन ये सोचिए कल तक सुभासपा का टिकट लेने के लिए कोई तैयार नहीं था। लेकिन सुभासपा का टिकट लेकर लड़ने वाला तो तैयार कर दिया। उन्हें कह दीजिए कि केवल 15 महीने और इंतजार कर लें। तब समझ में आएगा कि क्या होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *