Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला ने प्रेमी और भाई के साथ मिलकर पति पर किया चाकू से हमला, अवैध संबंध का पति ने किया था विरोध…..

224
क्या चंदौली में सेना भर्ती होनी चाहिए

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। अवैध संबंधों का विरोध करने एक पति को भारी पड़ गया। विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी व भाई के साथ मिलकर पति पर चाकू से हमला कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहींए पति की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हिमगिरी कालोनी निवासी टैंपो चालक की शादी सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र की से युवती हुई थी। पीड़ित पति ने बताया कि शादी के कुछ दिन तक पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी। कई बार पत्नी को समझाया भी। लेकिन, उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं हो रहा था। बुधवार देर रात टैंपो चलाकर जब वह घर लौटा तो उसने पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में बंधक बना लिया।

मोबाइल फोन भी छीन लिया। इसके बाद उसने अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर चाकुओं से हमला करके हत्या करने का प्रयास किया। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए तो हमलावर मौके से भाग गए। घायलावस्था में पुलिस ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने पत्नी व उसके दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

आत्महत्या के लिए उकसाने में दो गिरफ्तार कटघर थाना पुलिस ने आत्महत्या के उकसाने के आरोप में ण्नाजिम हुसैन निवासी जामा मस्जिद के पास थाना मुगलपुरा व अरीबा निवासी इस्लामनगर करुला गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। उपनिरीक्षक रोहित कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले अरीबा के पति जाकिर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक के भाई दानिश ने आत्महत्या का उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *