Tuesday, May 21, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः हौसला बुलंद चोरों ने बीती रात नगदी सहित लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। धीना थाना के कमालपुर बाजार में शुक्रवार की रात्रि में चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के गहनों सहित नगदी चुराकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को तगड़ी चुनौती दी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सुनील खरवार के घर में बीती चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़ा और घर में घुसकर जमकर लूटपाट की। इस दौरान सुनील खरवार अपने परिवार के साथ के छत के ऊपर सो रहा था। तभी मध्य रात्रि में चोरों ने घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। घर में रखे बाक्स और आलमारी को तोड़कर उसमें से सोने के कीमती गहने और 50 हजार नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

सुनील कुमार को भोर में 4 बजे के आसपास उठने पर घटना की जानकारी तब जाकर कमरों को देखा तो उसके होश उड़ गए। घर के अंदर आया तो देखा कि घर के अंदर के सामान बिखरे हुए पड़े हुए थे और बॉक्स व अलमारी टूटी हुई थी। उसमें से जेवरात और नगदी पैसे गायब थे। परिवार को नींद से जगा कर घर व बाहर का टूटा हुआ दरवाजा दिखाया।

इसके बाद सुबह होते ही अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की लिखित धीना थाने में तहरीर दे दी गयी है। धीना थानाध्यक्ष ने बताया कि रात्रि में चोरी हुई है। मामला मेरे संज्ञान में आते ही मौके को देखा गया है। देखने से मालूम हो रहा है कि चोर बाहरी नहीं। बल्कि घर परिवार के ही प्रतीत हो रहे हैं। जल्द ही मामले के चोर पुलिस के पकड़ में होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *