Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस पार्टी के विधायकों ने क्रिकेट मैच में भाजपा विधायकों की टीम को हराया, मारी बाजी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के साथ ही जनहित के अन्य मामलों में भारतीय जनता पार्टी के विरोध में आवाज बुलंद करने वाले समाजवादी पार्टी के विधायकों की क्रिकेट टीम ने भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की टीम पर जीत दर्ज कर ली। लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में सोमवार को सुबह खेले गए मैच में समाजवादी पार्टी के विधायकों की टीम ने सात विकेट से जीत दर्ज की।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तथा विधान परिषद के चुनाव के साथ ही राज्यसभा के चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की क्रिकेट टीम को सोमवार को हार झेलनी पड़ी। लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए 20.20 ओवर के मैच में समाजवादी पार्टी के विधायकों ने सात विकेट से जीत दर्ज की। मैच जीतने के बाद सपा के विधायकों की टीम ने सीधा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास का रूख किया। अखिलेश यादव ने भी समाजवादी पार्टी के विधायकों की इस टीम को बधाई दी।

सहारनपुर से बेहट से समाजवादी पार्टी के विधायक उमर अली खां ने अखिलेश यादव के साथ विजेता ट्राफी की भी फोटो शेयर की है। समाजवादी पार्टी के विधायकों की टीम में शुहैब अंसारी उर्फ मन्नू भी थे। मन्नू अंसारी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से पहली बार विधायक बने हैं। भाजपा विधानमंडल की टीम ने पूर्व रणजी ट्राफी खिलाड़ी और विधान परिषद सदस्य मोहसिन रजा नहीं खेले थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *