Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

गौरव का दिल तोड़कर अफसाना ने हिना से बना लिए थे संबंध, प्रेमी ने दोनों को उतार दिया मौत के घाट……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पिछले साल अक्टूबर में अफसाना के भाई शाहरुख का निकाह दिल्ली के सीमापुरी की रहने वाली लड़की से हो गया। यहां अफसाना की मुलाकात शाहरुख की साली हिना से हुई। दो लड़कियां गहरी दोस्त बन गईं। इस नए रिश्ते ने गौरव.अफसाना की प्रेम कहानी में दरार डाल दी। चार महीने पहले अफसाना और हिना ने जीवनभर साथ रहने का फैसला किया। दोनों के समलैंगिक रिश्ते पर परिवार ने कड़ा ऐतराज जताया।

अफसाना ने सरधना थाने में अपने परिवार के खिलाफ समलैंगिक संबंधों का विरोध करने की तहरीर दे दी। पुलिस ने तय किया कि दोनों गांव में तो एक साथ नहीं रह सकतीं। अगर उन्हें एक साथ रहना है तो गांव छोड़ना होगा। इस पर दोनों राजी हो गईं। हिना ने नोएडा में किराए पर फ्लैट ले लिया और काल सेंटर में नौकरी करने लगी। अफसाना भी वहीं रहने आ गई।

समलैंगिक रिश्ते में आड़े आ रहे गौरव को दोस्तों से पिटवाया

गौरव त्यागी ने बताया कि नोएडा जाते ही अफसाना का रहन.सहन बदल गया था। काल सेंटर से अभी उसे वेतन नहीं मिला था। ऐसे में गौरव ही उसका खर्च उठा रहा था। गौरव का कहना है कि उसने गांव की अपनी जमीन बेचकर चार महीने में करीब ढाई लाख रुपये अफसाना पर खर्च किए। इसके बावजूद हिना की वजह से उसने उससे किनारा कर लिया। गौरव इस समलैंगिक रिश्ते का विरोध करने लगा। यह बात दोनों लड़कियों को नागवार गुजरी। 15 दिन पहले नोएडा के फ्लैट पर अफसाना और हिना ने गौरव को मिलने के बहाने बुला लिया। यहां बुलाकर अपने दोस्तों से गौरव को खूब पिटवाया और पुलिस में शिकायत करने पर दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दी। गौरव ने वहां के थाने में मारपीट की शिकायत भी की थी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *