Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

यहां कई घरों का दरवाजा खोलने का गुहार लगाती रही रहस्‍यमयी महिला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। शाहपुर के घोषीपुरवा कालोनी में भोर में एक महिला गोद में बच्‍चा लिए कई घर पर पहुंची। कालोनी में उसने कई लोगों के घर की डोर बेल बजाई, दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन की लेकिन महिला का पता नहीं चला।

घोषीपुरवा निवासी मोहम्मद शमीम ने बताया कि गोद में बच्‍चा लिए एक महिला ने भोर में 2ः30 बजे उनका डोरबेल बचाया। महिला खाना मांग रही थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और उसे डांटकर भगा दिया। जेल रोड चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि भोर में महिला के घूमने की सूचना मिली थी। जांच करने पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला।

पुलिस की सक्रियता से तीन घंटे में मिला लापता बच्‍चा

तिवारीपुर थानाक्षेत्र के घोषीपुर मोहल्ले से शुक्रवार की शाम लापता हुआ पांच साल का बच्‍चा पुलिस की सक्रियता से तीन घंटे के भीतर सकुशल बरामद हो गया। एसएसपी ने बच्‍चे को बरामद करने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम दिया है। घोषीपुर के रहने वाले महेंद्र कुशवाहा का पांच वर्षीय बेटा कृष्णा शुक्रवार की शाम घर के बाहर खेल रहा था। शाम साढ़े पांच बजे कृष्णा लापता हो गया। खोजबीन करने के बाद पता न चलने पर महेंद्र ने डायल 112 पर फोन कर सूचना दी। एसएसपी ने मामले की जानकारी होते ही तिवारीपुर के साथ ही कोतवाली, राजघाट, कैंट और गोरखनाथ पुलिस को भी बच्‍चे की तलाश में लगा दिया। रेलवे स्टेशन और बस अड्डा पर भी चेकिंग शुरू कर दी गई। रात में 8ः30 बजे के करीब कृष्णा को निजामपुर में मखनिया पुल के पास बरामद कर लिया। एसएसपी ने बताया कि छानबीन में पता चला कि बच्‍चा भटककर चला गया था।

डाकघर का ताला तोड़कर चोरी

शाहपुर के राप्तीनगर स्थित डाकघर का ताला तोड़कर चोर आलमारी में रखे मोबाइल लेकर फरार हो गए। नकदी न मिलने पर आलमारी में रखे कागज बाहर निकालकर फेंक दिया। डाकपाल गया प्रसाद ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि शुक्रवार की सुबह डाकघर पहुंचे तो गेट पर लगा ताला टूटा था। रुपये की तलाश में चोरों ने तीन आलमारियां व दराज तोड़ दिया।म ज पर रखा कंप्यूटर उठाकर फेंक दिया था। शाहपुर पुलिस छानबीन कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *