Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

सामूहिक दुष्‍कर्म की शिकार विवाहिता का फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बांसगांव के एक गांव में फंदे से लटकता 22 वर्षीया विवाहिता का शव मिला है। मृतका के पति का आरोप है दुष्कर्म आरोपितों की प्रताडऩा से तंग होकर पत्नी ने आत्महत्या की हैं। जबकि उसकी मां ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। उसने मृतका के पति पर संदेह जताया है। मृतका के हाथ पर खरोच के निशान हैं। ऐसे में पुलिस भी इसे हत्या मानकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

विवाहिता और नाबालिग ननद के साथ हुआ था सामूहिक दुष्‍कर्म

शुक्रवार सुबह मृतका के पति ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी ने दुष्कर्म आरोपितों से प्रताडि़त होकर फंदे से लटककर अपनी जान दे दी है। उसने बताया कि ग्राम डाड़ी रावत निवासी अभिजीत प्रजापति ने वर्ष 2020 में गजारी निवासी अपने साथी मनीष यादवए सचिन यादवए प्रिंस यादवए शुभम यादवए उदयभान यादव के साथ मिलकर उसकी पत्नी व नाबालिग बहन से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आये.दिन उसकी पत्नी व उसकी बहन के साथ दुष्कर्म करते रहे। बीते 19 जून को बांसगांव पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित अभिजीत को जेल भेज दिया

वीडियो वायरल करने की धमकी के कारण कर ली आत्‍हत्‍या

मृतका के पति के अनुसार दुष्कर्म अन्य आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी बहन व पत्नी को प्रताडि़त करते रहे। मृतका के पति ने आरोप लगाया कि इससे तंग होकर उसकी पत्नी ने शुक्रवार सुबह फंदे से लटकर कर अपनी जान दे दी। सूचना पाकर बांसगांव थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छानबीन दौरान मृतका के हाथ में खरोच के निशान पाए गए हैं। पुलिस इसे लेकर हत्या का संदेह कर रही है। मृतका के पति ने पुलिस को मृतका के द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी दिया है जिसमें मृतका के द्वारा लिखा गया है कि वह लोकलाज को लेकर आत्महत्या कर रही है। पुलिस सुसाइड नोट को संदिग्ध बता रही है। सीओ श्यामदेव ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बताया जा सकेगा कि विवाहिता की मौत कैसे हुई है। दुष्कर्म के आरोप में दर्ज मुकदमे में मुख्य आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। अन्य आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *