Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः आप ने अब तक चंदौली में ऐसी शादी नहीं देखी होगी, सब लोगों ने किया तारीफ, सीओ सहित कई थानों के थानाध्यक्षों ने पगड़ी बांधकर किया स्वागत…..एसपी, एएसपी व विधायक ने पहुंचकर दिया…….हो रही है तारीफ…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जनपद चंदौली में कल यानि शनिवार की रात को एक ऐसी ऐतिहासिक शादी का आयोजन हुआ जिसे आप ने अब तक नहीं देखा होगा। जहां पुलिस हाथ जोड़कर बरातियों का स्वागत कर रही है। वहीं सीओ अनिरुद्ध सिंह सहित कई थानों के थानाध्यक्ष ने पगड़ी बांधकर सभी का स्वागत किया। वहीं मुंहबोली बहन शिखा यादव व उनके परिजन से जो वादा किया उसे सीओ अनिरुद्ध सिंह ने जी जान लगाकर पूरा किया।

कहीं कमी न रह जाए इसके लिए खड़े होकर व्यवस्था देख रहे थे। यहीं नहीं हल्दी का रस्म निभाने के लिए घर जाकर बहन को हल्दी भी लगाया। ऐसा दृश्य अभी तक फिल्मों में ही देखा जाता था। एसपी अंकुर अग्रवाल, ASP सुखराम भारती, विधायक सुशील सिंह, ब्लाक प्रमुख अजय सिंह ने पहुंचकर आशीर्वाद दिया। वहीं बहन को जयमाल तक लाने के लिए खुद सीओ सहित थानाध्यक्षों ने चुनरी ओढ़ाकर लाया।

बतादें कि शिखा यादव की शादी सौरभ यादव से संपन्न हुई। चंदौली पुलिस बरातियों का स्वागत किया। कहतें हैं कि खुन का रिश्ता भले न हो लेकिन धरती पर ऐसे भी रिश्ते बन जाते हैं जिसे लोग सदियों तक निभाते हैं। ऐसे ही रिश्तों को निभाने के लिए सीओ ने शिखा के पिता से वादा करके पूरा किया

लड़की के भाई बने पुलिस कर्मी

जब बारात शादी के आयोजन स्थल तक पहुंची तो सीओ व कई थानाध्यक्ष अपने हाथों में माला लेकर बारात का स्वागत करने के लिए खड़े दिखे। इसके बाद पूरे सम्मान के साथ बारातियों का स्वागत किया।

आप को बतादें कि सकलडीहा कोतवाली के रैपुरा गांव के रामू यादव को एक पुत्र व दो पुत्रियां है। घर की माली हालत खराब होने के कारण बड़ी पुत्री के शादी में दिक्कते आ रही थी। जिससे परेशान होकर रामू की पत्नी मितरा देवी ने आत्म हत्या कर ली। जिससे पूरे परिवार पर मानों पहाड़ सा टूट गया। मामला संज्ञान में आने पर सीओ अनिरुद्ध ने मृतका के घर पहुंचकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। और कहा था कि बहन की शादी में कोई दिक्कत नहीं आयेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *