Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी के इस जिले में सच हुई ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी, प्रेमी के साथ महिला को पड़ोसियों ने पकड़ा; पति बोला- जा जी ले अपनी जिंदगी

भटहट। extra marital affairs प्रेमी को मिलने के लिए बुलाने वाली महिला को पड़ोसियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गए। हैदराबाद में रहने वाले पति को मामले की जानकारी हुई तो उसने फोन पर ही तलाक दे दिया। इसके बाद स्वजन की सहमति से महिला अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ उसके घर कुशीनगर चली गई।

गुलरिहा क्षेत्र का रहने वाला युवक हैदराबाद में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी घर पर आठ वर्षीय बेटी व तीन वर्ष के बेटे संग रहती थी जिसका प्रेम संबंध पिछले तीन वर्ष से कुशीनगर जिले के लक्ष्मीपुर में रहने वाले एक शख्‍स से था। वह अक्सर रात में मिलने आता था।

पड़ोसियों के पूछने पर महिला उसे अपना रिश्तेदार बताती थी। पति के टोकने पर कई बार विवाद भी हुआ जिसके बाद वह हैदराबाद चला गया। सोमवार की रात में महिला ने हसनैन को मिलने के लिए बुलाया था। जानकारी होने पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। शोर मचाने पर परिवार के लोग भी जुटे तो दोनों को कमरे में एक साथ पकड़ लिया।

डायल 112 पर सूचना देने पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। प्रेमी भी तैयार हो गया। स्वजन के जानकारी देने पर युवक उसे अपनी जिंदगी जीने की इजाजत देते हुए फोन पर पत्नी को तलाक दे दिया। मंगलवार को महिला व उसके प्रेमी के स्वजन की मौजूदगी में पंचायत हुई। जिसमें तय हुआ कि बच्चों को लेकर वह प्रेमी के साथ रहेगी।

गोरखनाथ सीओ योगेंद्र सिंह ने कहा कि महिला को फोन पर तलाक देने के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है। पंचायत के बाद प्रेमी के साथ भेजने की जानकारी नहीं है। डायल 112 पर सूचना देने के बाद पीआरवी के सिपाही पहुंचे थे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *