Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

मेरी पत्नी वापस आ गई, अब भूल जाओ, बरेली के प्रेमी ने मुंबई वाली गर्लफ्रेंड से बोला झूठ, फिर हुआ ये……

बरेली। मुंबई में मजदूरी करने गए बरेली के युवक ने वहां की युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। निकाह कर दो माह तक दोनों साथ रहे। अब युवक बहाने से घर चला आया। इसकी जानकारी होने पर मुंबई से करीब 1500 किमी का सफर तय कर युवती भी प्रेमी के घर पहुंच गई। उसने प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

मुंबई के भिवंडी की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि सीबीगंज के गांव महेशपुर निवासी चांद छह माह से मुंबई में रहकर कारचोबी का काम करता था। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर उनकी दोस्ती हो गई। युवक ने युवती को निकाह करने का झांसा दिया। इसके बाद दोनों पति.पत्नी की तरह साथ रहने लगे।

युवती ने दबाव बनाया तो छह सितंबर को उसने वहीं पर निकाह कर लिया। निकाह के बाद मां की तबीयत खराब होने का बहाना कर चांद ने युवती से दो लाख रुपये मांगे। युवती ने अपने आभूषण गिरवी रखकर एक लाख रुपए जुटाए। 50 हजार रुपये उधार लेकर कुल डेढ़ लाख रुपये चांद को दे दिए।

दो बच्चों का पिता है आरोपी

घर आकर उसने युवती को फोन पर अपने शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने की जानकारी दी। कहा कि उसकी पत्नी मायके चली गई थी। अब वह वापस आ गई है। पिछली बातें भूल जाने की बात कहते हुए उसने युवती का नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। अपना नंबर भी बदल दिया। युवती उसकी तलाश करते हुए उसके घर महेशपुर पहुंची। तब पता लगा कि वह शादीशुदा नहीं है। इसके बाद सीबीगंज थाने पहुंचकर उसने तहरीर दी।

निकाह के फोटो कर दिए डिलीट

युवती ने बताया कि निकाह के दौरान खींचे गए फोटो उसके मोबाइल फोन में थे। युवक ने चुपचाप उसे डिलीट कर दिया। फिर भी जो फोटो उसकी सहेलियों के पास हैं, वह फोटो उसने पुलिस को दिए। पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *