Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में एनआईए की छापेमारी, नक्सली गतिविधियों में शामिल……प्रदेशभर में हो रही है एनआईए की छापेमारी, चंदौली के इस गांव में…….

चंदौली। सैयदराजा थानाक्षेत्र के बगही कुम्भापुर में मंगलवार की भोर से ही एनआईए की टीम छापेमारी करने में जुटी है। बताया कि जा रहा है कि बगही कुम्भापुर निवासी बच्चा राय के दो पुत्र नक्सली गतिविधियों से जुड़े हैं। इसी के चलते छापेमारी की कार्रवाई हुई है। फिलहाल एनआईए की टीम घर के अंदर जांच पड़ताल करने में जुटी है। लेकिन आरोपी के गांव से बाहर होने के चलते टीम परिवार के लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

बगही कुम्भापुर में मकान बनाकर रहता है

जानकारी के अनुसार बगही कुम्भापुर निवासी बच्चा राय के दो पुत्र हैं। इसमें बच्चा राय का बड़ा पुत्र रोहित राय दिल्ली तथा रितेश राय प्रयागराज में पढ़ते हैं। इन्हीं दोनों के खिलाफ एनआईए को कुछ इनपुट मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों नक्सली गतिविधियों से जुड़े थे। बच्चा राय बिहार प्रांत के भभुआ जिले के दुर्गावती थानाक्षेत्र के बिठवर गांव का निवासी है। जो फिलहाल बगही कुम्भापुर में मकान बनाकर रहता है।

टीम ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया

आरोपी के मकान में छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया है। हालांकि युवकों की मां उषा राय ने बताया कि जांच टीम भोर चार बजे से उनके घर में जांच कर रही है। लेकिन हमें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि लोग क्या करने उनके घर पर आए हुए हैं। दूसरी तरफ एसपी डा.अनिल कुमार ने एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी करने की पुष्टी की है। हालांकि उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देते हुए कुछ बताने से नकार दिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *