Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इस काम्पलेक्स में खुब उड़े गुलाल…..शिक्षित व्यक्ति ही समाज में लाता है परिवर्तन-विधायक, बम-बम बोल रहा है काशी पर झूमे समाज के लोग…..सेल टैक्स कमिश्नर ने कहा……

खरवार समाज ने आयोजित किया होली मिलन समारोह

कलाकारों ने बम-बम बोल रहा है काशी पर लोगों को झुमाया

चकिया, चंदौली। रविवार की दोपहर सोनहुल स्थित खरवार काम्पलेक्स में खरवार समाज द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार (आचार्य), राम नाथ खरवार,मजिंदर खरवार सहित अन्य अतिथियों ने संविधान निर्माता डा. भीम राव अंम्बेडर व स्वतंत्रता सेनानी निलांबर व पितांबर खरवार के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया। इस दौरान समाज के लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए एकता का संदेश दिये। आये कालाकारों ने बम-बम बोल रहा है काशी, होली के गीतों पर लोगों को झूमने पर मजबूर किया।

मुख्य अतिथि के रुप में आये समाज के गौरव व क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने संबोधित करते हुए कहा कि एकता व समरसता से ही समाज आगे बढ़ता है। आपनी मन मोटाव को दूर करके आप समाज को आगे बढ़ाने में सहयोग करें। बेटी, बेटों में भेद भाव भुलाकर उन्हें शिक्षित करें। क्यों कि बेटियां एक नहीं बल्कि दो परिवारों को शिक्षित करती है। होली की रंगों की तरह अपने जीवन में खुशी, हर्ष लायें। किसी भी क्षेत्र में जो भी आगे बढ़ता है उसे सब मिलकर आगे बढ़ाएं।

वहीं दिल्ली से आये मजिंदर खरवार ने कहा कि ऐसे आयोजनों से आपनी भाई चारा मजबूत होता है। समाज को आगे बढ़ाने में हम सबका प्रमुख दायित्व है। शिक्षित समाज ही अपने समाज के उत्थान के लिए बराबर सोचता है। समाज, सामाजिक, राजनैतिक, शैक्षणिक क्षेत्र में तभी आगे बढ़ेगा जब हम सब एक होकर सोचेंगे।

इस दौरान समाजसेवी रामनाथ खरवार, बलिया से आये मुन्ना खरवार, अरविंद खरवार, विनोद खरवार, जितेन्द्र खरवार,  विकास खरवार, लाल जी खरवार, डब्लू खरवार, नित्यानंद खरवार, विकास खरवार, भोला खरवार, विनय खरवार, दिनेश खरवार सहित खरवार समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *