Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

वीडियो कॉल से दिखाई जाती थी छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो, एक छात्रा और छात्र निलंबित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

होमियोपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय में एक समुदाय की पढ़ने वाली एक छात्रा और एक छात्र द्वारा छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। घिनौने कृत्य की जानकारी होते ही आनन.फानन में कॉलेज प्रशासन ने दोनों को छह माह के लिए निलंबित कर दिया।

कॉलेज की करीब 18 से 20 छात्राओं ने कोतवाली में शिकायती पत्र दिया कि बीएचएमएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा, द्तीय वर्ष के एक छात्र से बातचीत करती थी। दोनों एक ही समुदाय से हैं। छात्र के कहने पर वह वीडियो कॉल पर सभी छात्राओं की तस्वीर दिखाती है। यहीं नहीं छात्राओं की निजी जानकारी भी भेजती है। आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी बनाकर भेजती है। बात न मानने पर फोन पर धमकियां भी देती थी। ऐसे में कक्षा की सभी छात्राएं तनाव युक्त हैं और असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

पीड़ित छात्राओं की शिकायत पर हुई कॉलेज प्रशासन की जांच में आरोप सही मिला। आनन.फानन में कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र और छात्रा को छह माह के लिए निलंबित कर दिया। इस संबंध प्रभारी प्रधानाचार्य बीएन सहानी ने बताया कि छात्राओं द्वारा शिकायत करने पर जांच की गई तो मामला सही पाया गया। छात्र और छात्रा को छह माह के लिए निलंबित कर दिया गया है। साथ ही दोनों के अभिभावक को बुलाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *