Sunday, May 5, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

थाना परिसर के अंदर कोतवाल की पत्नी ने मारी खुद को गोली, कारण अभी साफ नहीं……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज में सिकंदरपुर वैश्य थाने में कोतवाल की पत्नी ने मंगलवार देर रात खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी मौके पर पहुंच गए। खुदकशी करने के पीछे कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सिकंदरपुर थाना में तैनात कोतवाल विवेक गुप्ता थाने में ही बने आवास में रह रहे थे। उनकी पत्नी आरती भी उनके साथ थीं। देर रात कोतवाल गस्त पर थे। थाने में कुछ ही स्टाफ था। कोतवाल के आवास से अचानक गोली चलाने की आवाज आई तो सभी उस ओर दौड़े। वहां देखा तो आरती लहूलुहान पड़ी थीं। सूचना मिलने पर कोतवाल भी थाने पहुंच गए। तब तक आरती दम तोड़ चुकी थीं।

घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति भी मोके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि कोतवाल की पत्नी के सरकारी आवास में गोली मार कर आत्महत्या कर लेने की जानकारी मिली है। जांच करने के बाद ही कुछ स्पष्ट कर सकेंगे। विवेक मूलरूप से इटावा के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अलीगढ़ में आवास बना लिया था। परिवार वहीं रह रहा था। पत्नी यहां कभी.कभी आती थीं।

एसपी ने आज शाम ही जनपद में फेरबदल के क्रम में विवेक को लाइन हाजिर किया था। उनके स्थान पर गंजडुंडवारा में अपराध निरीक्षक के रूप में तैनात राजकुमार शर्मा को सिकंदरपुर वैश्य थाने का चार्ज दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *