Monday, April 29, 2024
बिहार

शादी से 6 दिन पहले प्रेमी संग फरार हुई युवती, वीडियो जारी कर कहा. मैंने कर लिया है…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई से एक रोचक मामला सामने आया है। शादी से ठीक 6 दिन पहले एक युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गयी। उसकी शादी 21 अगस्त को होने वाली थी। वह 15 अगस्त को घर से मुजफ्फरपुर पहुंची। फिर यहां से अपने प्रेमी के साथ आगरा भाग गई।

अब उसने एक वीडियो जारी किया है। इसमे अपने घर से भागने की पूरी दास्तां बयां की है। 1 मिनट 39 सेकेंड का ये वीडियो है। जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इलाके में लोग इसकी खूब चर्चा कर रहे हैं। वहीं बेटी के घर से भागने के बाद परिजन ने औराई थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी। इसी दौरान युवती का वीडियो सामने आया है।

युवती शाजिया 23 ने वीडियो के माध्यम से बताया कि वह 15 अगस्त को औराई स्थित अपने घर से मुजफ्फरपुर आयी। फिर यहां से शम्स तबरेज के साथ आगरा के लिए निकल गयी। वहां कोर्ट मैरेज और निकाह भी कर लिया है। दोनों बहुत खुश हैं। अपने परिजन से अपील करते हुए कहा कि वे लोग मेरे ससुराल वालों को परेशान नहीं करें। उन्हें धमकी नहीं दें। वह अपनी मर्जी से घर से भागी है। वह बहुत खुश है और अपने पति के साथ रहना चाहती है।

युवती ने आगे कहा कि मेरे परिजन मुझे धमकाते थे। जबरन मेरी शादी दूसरे जगह करना चाहते थे। लेकिन ये मुझे मंजूर नहीं था। मैं किसी और से प्रेम करती थी। इसलिए उनके साथ घर से भाग निकली हूँ। पुलिस प्रशासन से भी आग्रह है कि कृपया कोई कार्रवाई नहीं करें। मैं बालिग हूं। मैं अपनी मर्जी से जीना चाहती हूं। मुझे जीने दें….।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *