Saturday, April 27, 2024
बिहार

यहां मोहब्बत का दुश्मन बना समाज, प्रेमी जोड़े का मुंडवाया सिर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार। गया जिले के आमस प्रखंड क्षेत्र के झरी पंचायत अंतर्गत बेल बिगहा गांव में एक प्रेमी जोड़े के साथ अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां गांव के मनचलों ने कानून को हाथ में लेते हुए समाज को कलंकित करने का काम किया है। उक्त गांव के कारू रिकियाशान के 19 वर्षीय बेटी का सलैया थाना के अररूआ गांव के रहने वाले 23 वर्षीय धर्मेंद्र रिकियासन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद दोनों प्रेमी जोड़े ने बलियारी देवी मंदिर में जाकर शादी रचा ली। लेकिन प्रेमी जोड़े की यह शादी गांव वाले को रास नहीं आई। शादी की सूचना मिलते ही गांव के कई लोग इकठ्ठा हो गए और इस पर एतराज जताया।

इससे आहत होकर प्रेमिका ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। समाज मोहब्बत का ऐसा दुश्मन बन गया कि ना सिर्फ इस शादी को स्वीकार करने से इंकार कर दिया बल्कि प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवा दिया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ मनचलें तालिबानी फरमान सुना रहे हैं। एक युवक जोर से आवाज लगाकर कहता है कि सुन लो भाइयों, इस लड़की को गांव आना चाहिए की नहीं, तो सभी लोगों ने नहीं आने का हुंकार भरा। फिर युवक कहता है कि अगर लड़की गांव आ गई तो कारू भुईयां यानी लड़की के पिता को सजा मिलनी चाहिए या नहीं।

प्रेमी जोड़े का मुंडवाया सिर

जिस पर वहां मौजूद लोग हां की हुंकार भरते हैं और सभी लोग ताली बजाकर सहमति भी जताते हैं। घटना से आहत होकर पीड़ित लड़की ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। जिसमें उसने गांव के ही महेंद्र मांझी, प्रकाश भुईयां, धनंजय कुमार पर गाली गलौज के साथ मारपीट करने, कपड़े फाड़कर अर्धनग्न कर मंगल सूत्र व सोने का चैन छीनने का आरोप लगाई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फॉरन घटना स्थल पर पहुंच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और गुस्साए भीड़ से प्रेमी जोड़े को सुरक्षित थाना लाया। वहीं, थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *