Monday, May 13, 2024
बिहार

भाभी के साथ पति के अवैध संबंध…, बीच में आई नवविवाहित पत्नी तो गला दबाकर कर दी हत्या

 मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में केसरिया थानाक्षेत्र के बैरिया टोला मठिया गांव में दहेज में बूलेट बाइक नहीं मिलने पर पति ने अपने छोटे भाई की पत्नी व अन्य के साथ मिलकर पत्नी की हला दबाकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को विवाहिता अनिता के शव को उसके कमरे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम व अन्य कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव मायके के लोगों को सौंप दिया है।

पति, देवर की पत्नी व ननद के खिलाफ मामला दर्ज

इस संबंध में मुजफ्फरपुर जिला के तुर्की थाना के चहुआ गांव निवासी विवाहिता अनिता की मां शांति देवी ने केसरिया थाना में आवेदन दिया है। पुलिस को दिए आवेदन में अनिता के पति सत्येंद्र राउत, देवर की पत्नी व ननद को आरोपित किया है।

पति का उसकी भाभी से अवैध संबंध

विवाहिता के मामा गणेश साह ने बताया कि अनिता के पति का उसकी भाभी से अवैध संबंध था। अवैध संबंधों का विरोध अनिता हमेशा करती थी।

27 जनवरी को वह अपने मायके से ससुराल आई थी। ससुराल में आने के बाद से उसे लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा। अंतत: ससुराल के लोगों ने मिलकर उसकी हत्या।

दहेज के लालच में हत्या का लगाया आरोप

पुलिस को दिए आवेदन में विवाहिता की मां ने बताया कि मेरी बेटी की शादी 28 जून 2023 को हुई थी। शादी के बाद से पति के द्वारा बुलेट बाइक की मांग की जाने लगी। बाइक नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी।

इसी क्रम में गुरुवार को दिन में अनिता के साथ मारपीट की गई। शाम में गला दबाकर हत्या उसकी हत्या करने के बाद ससुरालवाले फरार हो गए।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि महिला का शव कमरे में उसके बिछावन पर पाया गया। उसके गले पर काला निशान था। पुलिस अनिता की मां के आवेदन के आलोक में आरोपितों की खोज कर रही है। सभी घर छोड़कर फरार हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *