Tuesday, May 7, 2024
बिहार

शराब, शबाब और गुनाह का अड्डा था यहां का होटलः 4 अपराधी समेत मैनेजर गिरफ्तार, सेक्स और क्राइम के सामान बरामद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार की राजधानी पटना में एक होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है जो अपने होटल में सेक्स और क्राइम का अड्डा चलाता था। मैनेजर के साथ होटल से चार अपराधी भी गिरफ्तार किए गए हैं। होटल के एक कमरे से ब्राउन शुगर, कट्टा, जिंदा कारतूस और कंडोम के पैकेट बरामद किए गए हैं। होटल दानापुर में स्थित है जिसके सभी काजगात जब्द कर लिए गए हैं।

पटना एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि होटल में सेक्स रैकेट के अड्डे पर अपराधी पनाह देने की सूचना मिली थी। जानकारी मिलते ही दानापुर थाने की पुलिस ने गोला रोड में सैनिक कॉलोनी के एक होटल में छापेमारी की। कार्रवाई के दौरान पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

होटल के कमरा नंबर 108 में हुई छापेमारी के दौरान पुलिस को कंडोम के पेकेट, 10 पुड़या ब्राउन शुगर, एक कट्टा, दो जिन्दा कारतूस, होटल का रजिस्टर व तीन मोबाइल मिले हैं। पकड़े गये अपराधियों में राजा कुमार उर्फ बबलू सुलतानपुर सिपाही भगत स्कूल, रॉकी कुमार ;सगुना नदी पर, प्रकाश कुमार सुलतानपुर कोईरी टोला, उत्कर्ष कुमार सुलतानपुर, होटल मैनेजर पंकज कुमार शाहपुर, चांदमारी शामिल हैं।

शिकार, गिरफ्तार आरोपी भी नाबालिग

पुलिस ने जब होटल के रजिस्टर की जांच की तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आयी। पता चला कि बगैर रजिस्टर में इंट्री किये ही होटल में इन अपराधियों को पनाह दिया जा रहा था। दानापुर थानेदार कमलेश्वर सिंह ने बताया कि होटल के मैनेजर के मोबाइल में कई लड़कियों की तस्वीरें और मोबाइल नंबर भी मिले। पुलिस उन सभी नंबरों की पड़ताल कर रही है। अब तक की तफ्तीश में यह बात सामने आयी है कि इस होटल में बाहर से भी कॉल गर्ल को बुलवाया जाता था।

वाट्स एप चैट में मिली हथियार की तस्वीर

पुलिस ने जब पकड़े गये अपराधियों के वाट्स एप चैट को खंगाला तो उसमें से हथियार की तस्वीर मिली। शक है कि पकड़े गये अपराधी हथियारों की खरीद.बिक्री का धंधा भी करते हैं। उन सभी नंबरों को खंगाला जा रहा है जिन पर हथियारों की तस्वीर भेजी गयी है। जल्द ही इसके बारे में कुछ अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। इसके बाद आगे की कार्रवाई में तेजी लायी जाएगी। दानापुर थानेदार के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़ा रौकी ब्राउन शुगर के धंधे में लिप्त रहता है। पकड़े गये अन्य आरोपितों का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। पुलिस की मानें तो फिलहाल होटल को सील नहीं किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *