Thursday, May 9, 2024
बिहार

कॉलेज में घुसकर फिजिक्स के एचओडी को मारी गोली, प्रोफेसर गंभीर, वेंटिलेटर पर जिंदगी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार। सीतामढ़ी शहर के बीचों बीच स्थित श्रीराधा कृष्ण गोयनका कॉलेज के कर्मी को दिन दहाड़े गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है। गोली से जख्मी युवक की पहचान यूपी के अलीगढ़ निवासी रवि पाठक के रूप में की गई है, जो फिजिक्स विभाग के विभागाध्यक्ष हैं। घटना मंगलवार के दोपहर की है। जब विभागाध्यक्ष रवि पाठक अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। नकापोश बदमाश अंदर घुसे और उन्हें गोली मारकर आसानी से फरार हो गए।

गले में लगी है गोली, दूसरी तरफ से निकली

गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां गोली से जख्मी कॉलेज कर्मी को जख्मी हालत में इलाज के लिए शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर के अनुसार उनकी स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट देकर उनका बाकी इलाज चल रहा है। गोली बायीं तरफ गले में गोली लगी है और दायीं तरफ से निकल गई है। फिलहाल इलाज चल रहा है और डॉक्टर कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं हैं। वहीं घटना की सूचना पर सीतामढ़ी नगर थाना की पुलिस और सदर डीएसपी कॉलेज पहुंचकर मामले की छानबीन की।

सीसीटीवी से सुराग की उम्मीद

मौके पर पहुंची पुलिस कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। वहीं एसपी मनोज कुमार तिवारी भी हॉस्पिटल पहुंचकर चिकित्सक से जख्मी के बारे में जानकारी ले रहे हैं। फिलहाल एसपी समेत तमाम पुलिसकर्मी हॉस्पिटल में उपस्थित हैं और मरीज के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। बताया गया कि जख्मी रवि पाठक वर्ष 2018 से ही गोयनका कॉलेज में कार्यरत हैं। इस संबंध में डीएसपी सदर रामकृष्ण ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मरीज के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। ताकि दुश्मनी या हमले की वजह पर कुछ जानकारी मिल सके।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *