Saturday, April 27, 2024
बिहार

पिया को परदेश भेज अपने.अपने प्रेमी संग भागी दो विवाहिता, एक ही थाने पहुंचे दोनों के पति, सुनाई व्यथा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शंभुगंज। बिहार के बांका जिले में प्रेम.प्रसंग के दो हैरान करने वाले मामले सामने आए है। दोनों ही मामलों में पत्नियों ने अपने.अपने पति को नौकरी करने के लिए दूसरे राज्य भेज दिया। इधर, खुद प्रेमी के साथ फरार हो गई। इनमें एक महिला तो भांजे को ही दिल दे बैठी।

रविवार को क्षेत्र के दो अलग.अलग गांवों से प्रेम.प्रसंग में महिलाओं के भागने का मामला शंभुगंज थाने पहुंचा। पहली घटना में महिला अपने पति और दो बच्चों को छोड़ भांजे के साथ ही फरार हो गई। पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी शादी सीमावर्ती बाथ थाने के एक गांव में हुई है। शादी के बाद पत्नी आगे की पढ़ाई कराने की जिद करने लगी। पत्नी की पढ़ाई के प्रति रूचि देख पति ने पारा मेडिकल कोर्स में उसका दाखिला करा दिया।

एएनएम बनकर पत्नी ने दे दिया धोखा

पत्नी की पढ़ाई का खर्च निकालने के लिए पति पैसे कमाने परदेस चला गया। दो वर्ष पहले पत्नी की नौकरी एएनएम में हो गई। इस दौरान महिला का रिश्ते के भांजे पर दिल आ गया। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों फरार हो गए। घटना की शिकायत करने पीड़ित पक्ष थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि घटना दूसरे जिले से जुड़ा है। हालांकिए उन्होंने जांच करने की बात कही है।

बेटी को छोड़ प्रेमी संग महिला फरार

वहीं, दूसरी घटना चुटिया.बेलारी गांव की है। यहां एक महिला अपने पति, बेटी और ससुरालवालों को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित पति ने बताया कि उसे एक पुत्री है। एक माह पहले रोजगार के लिए परदेस गया था। इधर, पत्नी मिर्जापुर बाजार जाने के बहाने घर से निकली और वापस नहीं लौटी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *