Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

साली के लिए लड़का देख दोस्त के साथ लौट रहा था युवक, सड़क हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। बलिया थाना के जोनीपुर ढाला के समीप एनएच.31 पर शनिवार की रात अज्ञात वाहन ने उन्हें बाइक समेत कुचल दिया। घटना स्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। एक युवक अपनी साली के लिए लड़का देखने भागलपुर गया था। लौटते वक्त दोनों रविवार की रात दुर्घटना के शिकार हो गए।

मृतकों की पहचान हो गई है। एक युवक बलिया थाना क्षेत्र के सालेचक वार्ड संख्या. 10 के रहने वाले मो. मनीर का 28 वर्षीय पुत्र मो. इशामुल था। दूसरा मृतक सालेचक गांव, वार्ड संख्या. 11 निवासी मो. राजू का 21 वर्षीय पुत्र छात्र मो. अशफाक था। दोनो मृतक आपस में जिगरी दोस्त थे। मौत की खबर मिलते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों ने बताया कि मृतक इशामूल दोस्त अशफाक के साथ अपने साली की शादी के सिलसिले में लड़का देखने भागलपुर गया था। लड़का देख कर वापस घर आ रहा था। तभी बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के निकट स्थित एनएच. 31पर उसे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। उसके बाद वाहन लेकर चालक भाग निकला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *