Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, मचा हड़कंप, हत्या का आरोप…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पिता और भाई ने लगाया हत्या का आरोप

चकिया, चंदौली। शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के इसहुल गांव निवासी 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली। वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। मृतका के शव का पंचनामा कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

वहीं मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहन की ननद और जेठान व पति ने मिलकर उसकी हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। साथ ही मृतका के पिता ने कोतवाली में ससुराल पक्ष वालों के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए 5 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसहुल तियरी गांव निवासी बृजेश बहादुर सिंह की शादी कोतवाली क्षेत्र के विठवल खुर्द गांव में त्रिभुवन सिंह की पुत्री अनुराधा से 24 जून 2021 को हुई थी। जिसके बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा अनुराधा को लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा था। वहीं शनिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकती हुयी उसकी लाश उसके कमरे में पायी गयी।

घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। घटना की सूचना के बाद मायके वाले भी घर पहुंच गए। मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहन ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि उसकी हत्या जेठान, ननद व पति द्वारा मिलकर के हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया है। वहीं मृतका के पिता ने चकिया कोतवाली पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ लिखित रूप से तहरीर देते हुए ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं मृतका अनुराधा के भाई ने बताया कि उसकी बहन की गोद में 2 माह की दुधमुही बच्ची थी। जिसको मेरे पिता लेकर अब अपने यहां भरण, पोषण करेंगे।

वहीं इस संबंध में कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है। शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। मृतका के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही मृतका के पति को गिरफ्तार कर पूछताछ के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *