Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

बैंक में मास्क न लगाने को लेकर गार्ड से हुआ झगड़ा, ग्राहक को लगी गोली, हालत गंभीर….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में मास्क न लगाने पर बैंक के सिक्यॉरिटी गार्ड ने एक ग्राहक को गोली मार दी। घायल ग्राहक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमला करने वाले गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्राहक की गार्ड के कहासुनी हो गई थी। जिसने इतना गंभीर रूप ले लिया कि गार्ड ने ग्राहक को गोली मार दी।

ऐमजॉन वार्डरोब फैशन सेल 19 जून से 23 जून तक

मामला बरेली जंक्शन मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा का है। बरेली के पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 11ः30 बजे राजेश कुमार बैंक के काम से पहुंचा था। बैंक शाखा परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मी केशव प्रसाद मिश्र से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। कहासुनी ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि गार्ड केशव प्रसाद मिश्रा ने गुस्से में आकर ग्राहक राजेश कुमार को गोली मार दी। इससे राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

राजेश कुमार को तत्काल बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अभी बेहोश है इसलिए अभी उसका पक्ष पता नहीं चला है। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि घायल राजेश बैंक में किस काम से आया था।ष होश आने पर पता चलेगा। बैंक ऑफ बड़ौदा स्टेशन रोड शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक गीता भुसाल ने बताया कि पुलिस की फरेंसिक टीम सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही घटना की वस्तुस्थिति का पता चलेगा।

बैंक में गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र रमित शर्माए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। फरेंसिक टीम ने पड़ताल शुरू कर दी है। गार्ड ने कहा कि ग्राहक जब बैंक में आए तब उन्होंने मास्क नहीं लगाया था। मैंने उन्हें मास्क लगाकर आने को कहा इस पर वह नाराज होकर गालियां देने लगे। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर उनमें झड़प हो गई जिसके बाद गलती से गोली चल गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *