Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

सुलझ गई महिला हत्याकांड की गुत्थी, मामी ने चोरी करते पकड़ा तो भांजे ने बदला लेने के लिए मौत के घाट उतार दिया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मंडुवाडीह क्षेत्र के कन्दवा स्थित आनंद नगर कॉलोनी में पिछले दिनों अनीता पांडेय 46 वर्ष की हत्या का आरोपी भांजा अमित तिवारी उर्फ रोहित तिवारी निवासी मानगो, जमशेदपुर झारखण्ड व स्थायी पता अरवल बिहार को मंडुवाडीह पुलिस ने गुरूवार को अखरी बाईपास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पिछले 14 नवंबर को आनंद नगर कॉलोनी में बैंककर्मी देवचंद पांडेय की पहली पत्नी अनीता पांडेय की सिर पर डंडे से वार कर निर्मम हत्या कर दी गयी थी। देवचंद पांडेय द्वारा मानगो एजमशेदपुर निवासी मृतका के भांजे अमित उर्फ रोहित तिवारी को नामजद करते हुए तहरीर दी।तहरीर के आधार पर मंडुवाडीह पुलिस ने अमित उर्फ रोहित तिवारी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में चौकी इंचार्ज सौरभ पांडेय, उपनिरीक्षक शुभेन्दु दीक्षित सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम हत्यारोपी को पकड़ने में जुटी हुई थी।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया की अमित तिवारी उर्फ रोहित तिवारी नशे का आदी है। नवम्बर में आनंद नगर स्थित आवास पर रुपये चोरी करते हुए मृतका अनीता पांडेय ने इसको पकड़ लिया था। मारा पीटा भी था। जिससे अमित उर्फ रोहित अपनी मृतका मामी अनीता पांडेय को सबक सिखाने के उद्देश्य से 14 नवम्बर को कन्दवा से जमशेदपुर जाने के लिए निकला लेकिन वहां न जाकर मामी को सबक सिखाने हेतु मुग़लसराय से चितईपुर पहुँचा। वहां से चेहरे पर कपड़ा बांधकर आनन्द नगर पहुँचा। एक निर्माणाधीन प्लाट से बांस का डंडा लेकर अपनी मामी अनीता पांडेय के घर मे घुस कर डंडे से सिर पर लगातार वार कर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद मकान के पिछले रास्ते से निकल कर चितईपुर पहुँच कर वहां से मुगलसराय गया। फिर जमशेदपुर चला गया था। पुलिस आरोपी अमित उर्फ रोहित तिवारी के खिलाफ विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *