Sunday, May 5, 2024
बिहार

मजाक करना पड़ा भारी, पूर्व मुखिया के बेटे ने सीने में मार दी गोली, मौके पर मौत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना के धनरुआ प्रखंड के मढ़हीपर गांव में विजयपुरा पंचायत की पूर्व मुखिया गायत्री देवी के पुत्र मोनू कुमार ने मजाक करने पर गांव के अधेड़ जय कुमार को गोली मार दी। बताया जाता है कि आरोपित मोनू कुमार ने उसे उस वक्त गोली मारी जब वह अपने दालान पर अन्य ग्रामीणों के साथ बैठा था। ग्रामीणों की माने तो जय कुमार के सीने में दो गोली लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने कुछ देर तक हंगामा किया व पूर्व मुखिया के खिलाफ नारेबाजी की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

मृतक जय कुमार के पुत्र शिवबचन प्रसाद के बयान पर आरोपित मोनू कुमार सहित तीन अन्य के खिलाफ धनरुआ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शुक्रवार की सुबह रोज की तरह जय कुमार दालान पर अन्य ग्रामीणों के साथ बैठा था। वहां उसके साथ मोनू भी था। शुक्रवार को भी जय कुमार ने मजाक में कुछ बोल दिया जिसके बाद मोनू आक्रोशित हो उठा और घर से पिस्टल निकाला और सीधे जय कुमार के सीने पर तान दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *