Monday, May 6, 2024
बिहार

होटल में महिला सफाईकर्मी का फंदे से लटकता मिला शव, मां ने कर्मियों पर गंदा काम करने का दबाव बनाने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही साइंस कॉलेज के पास स्थित एक होटल के एक कमरे में शनिवार की दोपहर 21 वर्ष की महिला सफाईकर्मी का शव फंदे से लटकता मिला। होटल के कर्मियों ने उसे श्रीकृष्ण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर होटल पहुंची मृतका की मां ने होटल के दो कर्मियों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। उसने दोनों कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा मचाया। हंगामा को देख दोनों होटल कर्मी वहां से भाग निकले।

क्या बोले सदर थानाध्यक्ष ?

सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि देर शाम घटना की जानकारी मिली। सफाईकर्मी के कर्मी के स्वजन ने मेडिकल ओपी में फर्दबयान दर्ज कराया है। फर्दबयान मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मां ने लगाया गलत काम करने का दबाव बनाने का आरोप

सफाई कर्मी की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी पर होटल के कर्मी गलत काम करने का दबाव देते थे। इससे वह परेशान चल रही थी। उसने एक दिन पहले बताया था कि वह दिसंबर के बाद होटल की नौकरी छोड़ देगी। उसने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में रहती है।

उसकी बेटी शादीशुदा थी। उसके एक बेटी भी है। वह अपने पति से अलग होकर उसके साथ मायके में रहती थी। उसने आरोप लगाया कि सदर थाना पुलिस होटल कर्मियों से मिले हुए हैं, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *