Monday, April 29, 2024
बिहार

असम राइफल्स के जवान का दिल का दौरा पड़ने से मौत, परिवार में मची चीख पुकार, पत्नी रोते-रोते बार-बार बेहोश

महाराजगंज (सिवान)। Siwan News: महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकटिया पंचायत के चकमहम्मदा निवासी खुश मोहम्मद के 35 वर्षीय पुत्र सह असम राइफल्स के जवान मो. शाहिद अली का निधन गुरुवार को दिल का दौड़ा पड़ने से हो गया। जब स्वजनों को फोन के माध्यम से उनकी मौत की सूचना मिली तो घर स्वजनों के रोने से माहौल गमगीन हो गया।

दरवाजे पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। बताते हैं कि शाहिद अली अपने मां-बाप के एकलौता संतान थे। उनकी मौत की सूचना मिलने पर पिता खुश मोहम्मद, मां मदीना बेगम, पत्नी जरीना परवीन समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पत्नी रोते-रोते बार-बार बेहोश

पत्नी रोते-रोते बार-बार बेहोश हो जा रही थी। आसपास की महिलाएं उसे किसी तरह संभाल रही थी। स्वजनों ने बताया कि 18 वर्ष पूर्व शाहिद अली की नौकरी हुई थी। वे डेढ़ माह पूर्व धान की कटनी-पिटनी कराने के बाद घर से अपनी ड्यूटी पर गए थे। असम के दीमापुर में पोस्टिंग थी।

उन्हें दो पुत्री आफरीन आल्या एवं अतिफा आल्या है। उनकी पत्नी को फिर बच्चा होने वाला था। जवान शाहिद अली के मित्र शिक्षक मृत्युंजय सिंह ने बताया कि शाहिद अली काफी मिलनसार व्यक्ति थे। उनका सपना था कि बाल-बच्चों को पढ़ा लिखा करके अच्छा इंसान बनाएंगे तथा अच्छा घर बसाएंगे, उनकी सोच पूरा नहीं हो सकी।

असम राइफल्स (Assam Rifles) के अधिकारी ने बताया कि शाहिद अली की मौत दिल का दौड़ा पड़ने से हुई है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है। बलिदानी शाहिद का पार्थिव शरीर डिब्रूगढ़ एयरपोर्ट से पटना एयरपोर्ट लाया जाएगा, वहां से पैतृक गांव चकमहम्मदा लाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *