Friday, May 3, 2024
बिहार

जेल से छूटे अपराधियों का तांडव, मटन शाॅप चलाने वाले लड्डू कुरैशी से मांगी थी रंगदारी; नहीं देने पर चलाई अंधाधुंध गोलियां

भागलपुर। मोजाहिदपुर थानाक्षेत्र के मुल्लाचक में शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए अंधाधुंध गोलियां चला अफरा-तफरी मचा दी। पांच की संख्या में आए अपराधियों ने मियां साहब के मैदान के पास से हाथ मे हथियार लहराते हुए मुहम्मद लड्डू कुरैशी के पास पहुंच गालियां देते हुए कहा, तुमने एक लाख रुपये की रंगदारी पहुंचाई नहीं। ले अब गोली खा। इतना बोल अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

लड्डू के परिवारवालों ने किया पथराव

जवाब में लड्डू के परिवार वालों ने पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां दागी। जिसमे मटन शाप चलाने वाले लड्डू कुरैशी और उसके आठ वर्षीय भांजे मुहम्मद अयान को गोली लग गई। बदमाश पथराव के दौरान भीड़ बढ़ती देख गोलियां चलाते हुए भाग निकले।

इधर घटना की जानकारी पर मोजाहिदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मुल्लाचक, शहबाजनगर में छापेमारी की फिर अस्पताल पहुंच घायलों का हाल जाना।

लड्डू कुरैशी ने पांच में चार हमलावरों को पहचाना

जख्मी मटन शाप संचालक ने सिटी डीएसपी और मोजाहिदपुर पुलिस को जानकारी दी है कि पांच हमलावरों में चार स्थानीय मुल्लाचक, मुजमचक के रहने वाले हैं। जिनमे जेल से छूटे मुहम्मद छोटू, मुहम्मद सद्दाम, मुहम्मद आफताब और मुहम्मद फरहान शामिल हैं।

एक और अपराधी उनके साथ था, जिसे वह नहीं पहचानता है। वह स्थानीय नहीं था। उससे बीते सप्ताह एक लाख रुपये की रंगदारी मांग रखी थी। उंसके रिश्तेदार समेत अन्य मटन बेचने वालों से भी 20-20 हजार रुपये की रंगदारी मांग रखी है। मोजाहिदपुर पुलिस जख्मी मुहम्मद लड्डू के फर्द बयान पर केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी है।

25 दिसंबर को भी हुई थी तनातनी, तभी दे रखी थी छोटू ने धमकी

जख्मी मीट कारोबारी लड्डू और उसके परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बीते 25 दिसंबर को छोटू अपने उन्हीं साथियों के साथ मीट शाप पर आया था। उसने रंगदारी मांगी थी।

उसके इनकार करने पर छोटू ने धमकी दी थी कि तैं रंगदारी नै देगा तो बाल-बच्चे को बोल दियें मिट्टी देवे के लिए तैयार रैतो। इस पर लड्डू, उसकी पत्नी, बेटी आदि मोजाहिदपुर थाने जाकर छोटू समेत अन्य बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कराने की अर्जी दी थी।

जिस पर तब थाने पर मौजूद एक दारोगा ने उन्हें यह कहकर भगा दिया था कि जब गोली चलेगा या लगेगा तब केस दर्ज होगा। परिजनों ने सिटी डीएसपी को अस्पताल में मोजाहिदपुर पुलिस के इस रवैये की शिकायत करते हुए कहा कि यदि तब कार्रवाई हो गई होती तो आज गोली न चलती ना ही लगती। इधर पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। सिटी एसपी अमित रंजन ने तकनीकी सेल को भी गिरफ्तारी में सहयोग के लिए लगा दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *