Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आज थक गई हूं, कल घर चलेंगे…..सुनकर आग बबूला हुआ पति, कहासुनी के बाद पत्नी को पीट पीटकर मार डाला……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के एक शख्स ने अपनी पत्नी की पीट.पीट कर हत्या कर दी। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने थक जाने पर घर से जाने से मना कर दिया था। उसने यह कहा था कि आज थक गई हूं, कल घर चलेंगे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बवाल हो गया और पति ने पत्नी की पीटकर जान ले ली। बहरहाल अलीपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मरने वाली महिला की पहचान हरियाणा के अंबाला निवासी गुड़िया देवी के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी अपनी पत्नी के साथ अंबाला से अपनी बेटी को लेने के लिए दिल्ली के अलीपुर इलाके में स्थित अपने छोटे भाई के घर आया था। दरअसल उसकी बेटी पंद्रह दिन पहले अपने चाचा के घर आई थी। जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल की रात पुलिस को अलीपुर के बुढपुर गांव में एक महिला के घर में अचेत पड़े होने की जानकारी मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा के महिला के चेहरे पर गहरे चोट के निशान हैं। जख्मीहालत में पुलिस महिला को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच में पता चला कि मृतका गुड़िया देवी अपने पति जन्म जय सिंह और दो बच्चों के साथ अंबाला में रहती थी। 15 दिन पहले उसकी 12 साल की बेटी मनप्रीत अपने चाचा राजकुमार के घर आई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *