Sunday, May 5, 2024
बिहार

बिना हेलमेट स्मार्ट लगते हो, पति ने उतारा तो चली 6 गोली, ऐसे रची हत्या की साजिश……

बिहार। वैशाली में गुरुवार को एक युवक की हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। 6 महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। शादी से पहले उसे धमकी मिली थी कि इस लड़की से शादी नहीं करो करोगे तो पछताओगे। शादी के बाद फिर डाक से चिट्टी भेजकर लड़की को छोड़ देने की धमकी मिली। अब पुलिस ने खुलासा किया है कि हत्याकांड की मास्टरमांइड युवक की पत्नी है। पुलिस ने दावा किया है कि युवक की पत्नी ने ही उसके हत्या की साजिश रची।

दरअसल वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर में गुरुवार को एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक की पहचान पंकज सिंह के रूप में हुई थी। पंकज बिस्कीट फैक्टरी में काम करने के बाद घर लौट रहा था। पुलिस ने बताया कि घर लौटने के दौरान युवक के पास उसकी पत्नी का फोन आया। तब पत्नी ने पति को हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल चलाने से मना किया।

हेलमेट की वजह से आपके बाल नहीं लहराते हैं

पत्नी ने फोन पर पति से कहा.ष्आप हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल मत चलाइये, हेलमेट की वजह से आपके बाल नहीं लहराते हैं। आप बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हैं तो बहुत स्मार्ट लगते हैं। इसके बाद पति ने हेलमेट उतार पीछे बैठे दोस्त को थमा दिया। पत्नी से बातचीत के बाद अभी वह कुछ दूर ही आगे बढ़ा था कि बदमाशों ने आकर सिर में 6 गोली मार दी।

हम आपके दुश्मन नहीं शुभचिंतक बेटे को बचा लीजिए

इससे पहले जब युवक की शादी होने वाली थी तब भी उसे फोन कर शादी करने पर जान से मारने की धमकी मिली थी। शादी के दो महीने बाद तो डाक से पत्र भेजकर धमकाया गया। पत्र पंकज सिंह के पिता.बलराम सिंह के नाम से आया था। जिसमें लिखा था. ष्बलराम भाई नमस्ते, हम आपके दुश्मन नहीं शुभचिंतक हैं। आपको मना किये थे ना कि आप बेटे की शादी मत कीजिए लेकिन आपने शादी करके अपने बेटे का जीवन फंसा दिया अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है। अपने बेटे का जीवन बचा लीजिए हम आपके दुश्मन नहीं हैं शुभचिंतक हैं।

इसके बाद युवक के पिता ने पुलिस में इसकी लिखित शिकायत की थी। परिवार वालों ने कहा कि अगर पुलिस शिकायत पर एक्शन लेती तो आज उनका बेटा जिंदा होता। अब पुलिस ने मामले में पत्नी समेत पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *