Monday, April 29, 2024
चंदौलीबिहार

प्रेमी ने गला रेतकर की थी प्रेमिका की हत्या

 

मोहनिया, बिहार। प्रेमी ने ही चाकू से गर्दन रेतकर प्रेमिका की हत्या की थी। घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने युवती का शव मांझर कुंड पहाड़ी के जंगल से बरामद किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। यह जानकारी भभुआ के एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने रविवार को दी।

एसडीपीओ बताया कि कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के गनगवलिया निवासी शफीक अंसारी अपनी प्रेमिका को रोहतास जिले के मांझर कुंड घुमाने ले गया था। यहां उसने खाने के लिए सेब और चाकू खरीदा, फिर उसी चाकू से प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी।

इसके बाद प्रेमिका के शव को जंगल में छिपा दिया। युवती 17 फरवरी को अपनी ममेरी बहन को मैट्रिक की परीक्षा दिलाने भभुआ आई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई। परिजनों ने युवती के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के दौरान पुलिस ने लड़की के मोबाइल को ट्रेस किया तो आरोपी प्रेमी का पता चला। बताया कि दोनों अलग-अलग समुदाय से थे। संदेह होने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती का शव उसने मांझर कुंड के पहाड़ी के जंगल में फेंका है। पुलिस ने मौके से शव, युवती के कपड़े और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पहले वह युवती को 17 फरवरी को भभुआ से सासाराम स्थित अपने किराए के मकान में और फिर 18 फरवरी को मांझर कुंड घुमाने ले गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *