Wednesday, May 8, 2024
बिहार

पूर्व मंत्री की कार से युवक को लगी टक्कर, मौत के बाद गाड़ी जब्त……..

मधुबनी। अनुमंडल क्षेत्र के नरहिया ओपी थाना क्षेत्र के एन एच 104 पर गोठ नरहिया के समीप शनिवार देर शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस चार पहिया वाहन से बाइक सवार को ठोकर लगी वह पूर्व मंत्री की है।

मृतक की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी बद्रीनारायण साह के पुत्र सुमित कुमार 23 वर्ष के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक उक्त मृतक युवक नरहिया बाजार से बाइक सवार होकर अपने घर लक्ष्मीपुर जा रहा था। इस दौरान लौकही की तरफ से आ रहे पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय के स्कार्पियो ने गोठ नरहिया के समीप एन एच 104 पर बाइक सवार को ठोकर मार दिया।

अस्पताल पहुंचते ही मौत

स्थानीय लोगों की मदद से बेहोशी की हालत में बाइक सवार युवक को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया है। इधर अस्पताल के चिकित्सक ने घटना की जानकारी फुलपरास थाना पुलिस को दिया।दुर्घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी ने पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मृतक शव अपने कब्जे में ले लिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना के समय पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय अपने गाड़ी में सवार थे। दुर्घटना के बाद नहरिया ओपी प्रभारी सुनील कुमार झा ने घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी ली। स्थानीय लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि नरहिया ओपी पुलिस द्वारा पूर्व मंत्री का गाड़ी जप्त कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *