Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

रूह कांपने वाली मौत, सहकर्मी ने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया एयर प्रेशर पंप, दिल दहलाने वाली वारदात से सनसनी…

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपने साथ काम करने वाले एक कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर पंप लगा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर यहां से करीब 325 किलोमीटर दूर सकरी तहसील के निजामपुर में एक निजी कंपनी में हुई। मृतक की पहचान संविदा कर्मी तुषार सदाशिव निकुंभ 20 वर्ष के रूप में हुई है।

निकुंभ जिस कंपनी में काम करता था, वह एकीकृत

इंजीनियरिंग सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के कर्मचारियों ने अपने कपड़ों और शरीर से धूल हटाने के लिए एयर प्रेशर पंप का इस्तेमाल किया। काम से छुट्टी के दौरान ऐसी ही धूल हटाते समय एक सहकर्मी ने निकुंभ को पकड़ लिया। पंप का नोजल उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया। हवा के दबाव ने पेट के अंदर उसके महत्वपूर्ण अंगों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

अधिकारी ने कहा कि निकुंभ को पहले नंदुरबार के एक अस्पताल और फिर पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत ले जाया गया। हालांकि अंदरूनी चोट के कारण उसकी मौत हो गई। 28 वर्षीय सहकर्मी को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जो हत्या की श्रेणी में नहीं आता है। उन्होंने कहा कि निजामपुर पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

कंपनी के अधिकारियों से जानकारी जुटाती पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में कंपनी के अधिकारियों से बात की गई है। साथ ही मौके पर मौजूद लोगों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की कवायद में जुटी है।

साथ ही तुषार सदाशिव निकुंभ के परिजनों को भी जानकारी दे दी है। उधर घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो वे रोने लगे। परिवार वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि निकुंभ अब इस दुनिया में नहीं रहा। उन्होंने दोषी कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *