Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सैफई पहुंचे बीजेपी विधायक सुशील सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सैयदराजा विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक सुशील सिंह ने सोमवार को सैफई जाकर सपा के संस्थापक वह भारत सरकार के रक्षा मंत्री तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सांत्वना दी।

बता दें कि चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा से विधायक व एमएलसी वाराणसी बृजेश सिंह के भतीजे सुशील सिंह सोमवार को सैफई में जाकर सपा के संस्थापक व भारत सरकार के पूर्व रक्षा मंत्री तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के साथ, साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनके परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि इस दुख की घड़ी में परिवार को ईश्वर शक्ति प्रदान करें कि इस विपत्ति के काल को काट सकें।

वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलकर कहा कि श्रद्धेय नेता जी से जुड़ी ख्याति और आपके जीवन से जुड़ी स्मृतियाँ सदा.सदा के लिए अमर हैं। आपके परिवार के साथ हम सभी की संवेदना हमेशा साथ रही है और आगे भी रहेगी। नेताजी अपने आप में एक मिसाल थे। उनके निधन से देश को एक अपूर्णीय क्षति हुयी है। उनका इस दुनिया से जाना देशवासियों के लिए बहुत ही कष्टकारी है। हम लोग उनके कार्यों व देश के लिए दिए गए योगदान को याद कर हमेशा नेताजी को अपने बीच पाएंगे व महसूस करते रहेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *