Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया इंस्पेक्टर सहित कुल 9 हुए सम्मानित, एसपी ने दारोगा सहित उपनिरीक्षकों को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मान……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। स्वतंत्रता के 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत अच्छे कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने का काम किया गया है। इसमें जिले के निरीक्षक, उपनिरीक्षक, हेडकांस्टेबल, कांस्टेबल तथा महिला कांस्टेबल को सम्मानित करके उनका हौसला बढ़ाने की कोशिश की गयी है।

इस मौके पर जिले के पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल ने जिले की पुलिस लाइन, विभिन्न थानों और विभिन्न सेल में तैनात और अच्छा काम करने वाले 75 पुलिसकर्मियों की सूची तैयार करके सबको सम्मानित किया गया है। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पुलिस लाइन परिसर में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा जनपद चन्दौली के 75 पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया और सभी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी गयीं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी।

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सम्मानित होने वाले

निरीक्षकों में चकिया कोतवाली के प्रभारी राजेश यादव, नौगढ़ के प्रभारी दीनदयाल पांडेय, बलुआ थाने के प्रभारी राजीव सिंह, मुगलसराय कोतवाली के प्रभारी ब्रजेश कुमार तिवारी, चंदौली कोतवाली के प्रभारी संतोष कुमार सिंह, सकलडीहा कोतवाली के प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा, यातायात प्रभारी श्या यादव तथा महिला थाने की प्रभारी श्यामा तिवारी शामिल हैं। जबकि उप निरीक्षकों में गीता भारती, लालमणि, संजय कुमार सिंह, बबुरी थाना प्रभारी अतुल कुमार तथा इलिया थाना प्रभारी अमित कुमार व अभिनव गुप्ता को सम्मानित किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *