Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

नशे में धुत्त कॉन्‍स्‍टेबल का हाई-वोलटेज ड्रामा, युवक को जीप से ठोका, इस कैबिनेट मंत्री से है नाता…..

अमृतसर। थाना सिविल लाइन के अधीन आते क्षेत्र रेलवे स्टेशन के बाहर शराब के नशे में धुत्त पंजाब पुलिस के एक कॉन्‍स्टेबल ने युवक को टक्कर मार दी। कॉन्‍स्टेबल कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ के साथ गनमैन के तौर पर तैनात है। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय कॉन्‍स्टेबल शराब के नशे में धुत्त था। वह युवक को टक्कर मारने के बाद वहां से भागने लगा तो लोगों ने उसे वहीं पकड़ लिया। उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की हिरासत में कॉन्‍स्‍टेबल

पुलिस ने कॉन्‍स्टेबल को हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना में घायल हुए युवक की पहचान तरुण अरोड़ा के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं कॉन्‍स्टेबल की पहचान जरमनजीत सिंह निवासी तरनतारन के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर अगली कार्रवाई कर दी जाएगी।

दुकान के बाहर लगे काउंटर में मारी टक्‍कर

सतगुरू ट्रैवल के तरुण अरोड़ा ने बताया कि वह बुधवार की रात को रेलवे स्टेशन के बाहर अपनी दुकान के बाहर ही खड़ा था। इस दौरान वह यात्रियों के साथ बातचीत कर रहा था कि एक तेज रफ्तार कार (पीबी-02-डीएम-0158) आई और चालक ने कार सीधे दुकान के बाहर लगे काउंटर में मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि ऐसा लगा जैसे कोई धमाका हो गया हो। इस घटना में वह गंभीर घायल हो गया। उसकी आंख के पास चोट लगी।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना के बाद कार चालक भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन वहां एकत्रित हुए लोगों ने उसे वहीं पकड़ लिया। जब उससे पूछा गया तो उसने कहा कि वह कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ का गनमैन है। वह डयूटी पर जा रहा था कि अचानक उसका एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान पुलिस को सूचित किया गया।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मचारी जसकीरत सिंह ने बताया कि कॉन्‍स्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है। उनका कहना था कि कॉन्‍स्टेबल ने जो भी गलती की है, उसे उसकी सजा दी जाएगी। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। पुलिस किसी को भी बचाने की कोशिश नहीं कर रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *