Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

पीएम मोदी का विपक्ष पर करारा हमला, बोले, गाली देने वालों को लेने के देने पड़ जाएंगे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने शनिवार को तेलंगाना के बेगमपेट के रामागुंडम में रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया। बता दें कि तेलंगाना से पहले उन्होंने आंध्र प्रदेश में हजारों करोड़ों रुपये की कई परियोजनाओं की सौगात दी।

पीएम ने यहां लोगों को संबोधित भी किया। मोदी ने कहा मुझे अफसोस है कि तेलंगाना के नाम पर जो लोग फले.फूले, आगे बढ़े, सत्ता पाई, वह खुद तो आगे बढ़ गए, लेकिन तेलंगाना को पीछे ढकेल दिया। तेलंगाना का जो सामर्थ्य है, तेलंगाना के लोगों की जो प्रतिभा है। उसके साथ यहां की सरकार और नेता लगातार नाइंसाफी करते रहते हैं।

सरकार का अंधविश्वास को समर्थन

मोदी ने कहा कि यह शहर सूचना और प्रौद्योगिकी का किला है। जब मैं यह देखता हूं कि आधुनिक शहर में अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है तो बहुत दुख होता है। ऐसा लगता है कि यहां कि सरकार ने अंधविश्वास को समर्थन दिया हुआ है। यहां तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या.क्या हो रहा है। यह देश के लोगों को जानना चाहिए। अगर तेलंगाना का विकास करना है। उसे पिछड़े पनसे निकालना है। तो उसे सबसे पहले यहां के हर तरह के अंधविश्वास को दूर करना होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *