दरभंगा। कोतवाली ओपी क्षेत्र के दोनार चौक पर शनिवार की रात करीब नौ बजे तेज रफ्तार कार ने दो जगहों पर पांच लोगों को रौंद दिया। हादसे के बाद भीड़ से बचकर चालक फरार होने में कामयाब हो गया, लेकिन उसमें सवार पांच लोग भीड़ के हत्थे चढ़ गए

आक्रोशित लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी। बीच-बचाव करने पर कोतवाली ओपी के एक जवान को भी लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला बोल दिया। ईंट-रोड़े की बरसात कर दी।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार

चार थानों की पुलिस ने पाया काबू

किसी तरह से चार थानों की पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। वहीं, सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि सभी 11 घायलों को उपचार के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। कुछ उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है।

बताया गया कि दरभंगा स्टेशन की ओर से दोनार की तरफ तेज रफ्तार कार (बीआर 05-3357) पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अनियंत्रित हो गई। कार ने दोनार निवासी मनोज दास की पुत्री राखी कुमारी (14), सुनील मंडल के पुत्र प्रिंस कुमार (16) को रौंद दिया। लोगों के शोर करने पर चालक ने कार लेकर दोनार चौक से दाएं नाका पांच की ओर भागने की कोशिश की।

इस क्रम में इंटर के छात्र व बहेड़ी थाना क्षेत्र के मौली गांव निवासी चंदन कुमार, राहुल कुमार व ऋतिक कुमार को रौंद दिया। इसके बाद कार बिजली पोल से टकरा गई। कार रुकते ही चालक भाग गया। अन्य सवार और कार पर लोगों ने ईंट-पत्थर की बरसात कर दी।

नशे में थे कार में सवार लोग

लोगों का कहना था कि चालक समेत सभी सवार नशे में थे। इस बीच सिविल ड्रेस में पहुंचे कोतवाली ओपी के जवान गोविंद कुमार ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आक्रोशित लोगों ने पकड़कर उनकी धुनाई कर दी।

मौके पर पहुंची कोतवाली समेत अन्य थानों की पुलिस ने भीड़ से कार सवारों को बचाने की कोशिश की तो स्थानीय लोग और उग्र हो गए। पथराव शुरू कर दिया। घायल जवान डीएमसीएच में भर्ती है। मौके पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में पहुंची सदर, बेंता, कोतवाली, ट्रैफिक थाने की पुलिस ने बाद में स्थिति को नियंत्रित किया।