Monday, May 6, 2024
बिहार

छुट्टी से 5 मिनट पहले अचानक स्कूल पहुंच गए केके पाठक, शिक्षकों में मचा हड़कंप, फिर बच्चों को देखते ही…

हाजीपुर। Bihar News Today:  पहली बार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) जिले में विद्यालय बंद होने के महज पांच मिनट पूर्व हाजीपुर सदर प्रखंड क्षेत्र के दो विद्यालयों का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। अचानक पाठक के पहुंचने को लेकर जिले में हड़कंप मच गया।

पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हाजीपुर प्रखंड अंतर्गत मध्य और उच्च विद्यालय धोबघट्टी में शाम लगभग 4.55 में पहुंचे थे। इस दौरान अपर मुख्य सचिव पाठक ने विद्यालय में खेल रहे बच्चों और शिक्षकों की उपस्थिति देखकर काफी प्रशंसा की। इस दौरान मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार दीपक और उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक पंकज कुमार के साथ विद्यालय के सभी शिक्षकों उपस्थित थे।

बच्चों को मुश्किल में खेलते देख दिया ये निर्देश

प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार दीपक से विद्यालय में पठन-पाठन समेत विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने विद्यालय ग्राउंड में ईंट सोलिंग पर खेल रहे बच्चों को देख प्रधानाध्यापक को निर्देश दिया कि खेल ग्राउंड से ईंट की सोलिंग यथा शीघ्र हटाकर इसी ईंट से विद्यालय की चहारदीवारी बनाने के लिए डीईओ से पत्राचार करने के लिए कहा। उन्होंने विद्यालय में एक और प्यूरीफायर क्लास रूम बनाने के लिए निर्देश दिया। अपर मुख्य सचिव ने लगभग 15 मिनट तक विद्यालय का निरीक्षण किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *