Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

पति और सास को नशीली दवा देकर प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता, नगदी व जेवरात भी ले गई साथ……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पति और सास को नशीली दवा देकर प्रेमी संग विवाहिता फरार हो गए। विवाहिता के पति और उसके स्वजन ने अपने आसपास के क्षेत्र में तलाश भी की। लेकिन विवाहिता का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने विवाहिता के मायके में सूचना देने के बाद एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया है।

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहिता की शादी वर्ष 2020 में सरधना थाना क्षेत्र के मुल्हेडा गांव निवासी युवक से हुई थी। दंपती के 11 माह का बेटा है। महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी अक्सर फोन पर बातें करती थी। कई बार विवाहिता को फोन पर बातें करने से रोका भी गया। लेकिन उसने पति को दहेज उत्पीड़न के मुक़दमे फंसाने की धमकी दे दी। जिस वजह से उन्होंने विवाहिता को टोकना बंद कर दिया।

बीती 21 जून को विवाहिता ने पति समेत ससुरालियों को नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया। तभी घर में रखी हजारों रूपये की नगदी और जेवरात लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। विवाहिता के पति ने थाने स्तर पर तहरीर दी थी। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया है। जन सुनवाई अधिकारी सीओ बृजेश सिंह ने पीड़ित परिवार को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अवैध संबंधों के पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या

सिविल लाइन थाने के मोहनपुरी में दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। सिविल लाइन थाने के मोहनपुरी में अजीत परिवार के साथ रहते हैं। अजीत की शादी 2012 में मोदीनगर की सीमा के साथ हुई थी। शादी के बाद अजीत को दो बच्चे हैं। अजीत की पत्नी उस पर अवैध संबंध का शक करती थी। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह की दम्पत्ती में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की अजीत ने बेडरूम में दुपट्टे से गला दबाकर सीमा की हत्या कर दी। उसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अजीत से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मौके से हत्या में प्रयोग की गई चुन्नी बरामद कर ली गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *