Wednesday, April 24, 2024
बिहार

पत्नी राजेश्वरी के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी, महावीर मंदिर का करेंगे दर्शन, मामा साधु यादव ने लालू परिवार की संपत्ति जांच की मांग की…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजद नेता तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचेल यानी राजेश्वरी यादव के साथ बीती रात दिल्ली से पटना पहुंच गए। मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव रात एक बजे के करीब सड़क मार्ग से पत्नी के साथ पटना पहुंचे। इससे पहले लालू परिवार के करीबी माने जाने वाले भोला यादव ने रविवार को बताया था कि तेजस्वी यादव और राजेश्वरी 14 जनवरी के बाद पटना आएंगे। उन्होंने कहा था कि खरमास के कारण नवविवाहिता पटना नहीं आ सकते हैं। लेकिन तेजस्वी यादव रविवार की देर रात पटना आवास पहुंच गए।  बताया जा रहा है कि पति.पत्नी सोमवार को महावीर मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर दोनों पटन देवी मंदिर में पूजा करने जाएंगे। इस बीच पटना में तेजस्वी की शादी के रिसप्शन की तैयारी है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बहूभोज में सभी को बुलाया जाएगा।

उधर तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मामा साधु यादव खासे नाराज चल रहे हैं। हर दिन वह लालू परिवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।  उनकी नाराजगी इस कदर बढ़ी हुई है कि उन्होंने अपनी बहन राबड़ी देवी, लालू यादव और भांजों की संपत्ति की जांच की मांग कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *