Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बरात निकलने के दौरान दूल्हा इस कदर भड़का कि बग्घी से कूद गया… उतार फेंकी पगड़ी और दे दनादन…

 आगरा। नूरी दरवाजा क्षेत्र में घर के सामने बरात चढ़ते समय जाम लगने पर चिकित्सक का बरातियों से विवाद हो गया। टोकने पर दूल्हे ने बग्घी से उतरकर चिकित्सक को पीट दिया। बरातियों ने भी मारपीट कर दी। ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सोमवार को प्रसारित हो गया। मामले में दूल्हा और बरातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना रविवार रात 11:30 बजे की है।

नूरी दरवाजा क्षेत्र के रहने वाले चिकित्सक दीपक बंसल पत्नी के साथ कार से घर लौट रहे थे। उनके घर के सामने ही शिवम वाटिका है। वहां बरात चढ़ रही थी। बरातियों ने पूरी सड़क को घेर रखा था। रास्ता नहीं होने के चलते वह कार को मोड़कर एसएन मेडिकल कालेज होते हुए नूरी दरवाजा पहुंचे। बरात उनके घर के सामने पहुंच चुकी थी। आधा घंटे प्रतीक्षा के बाद बरात नहीं हटी।

जाम लगने पर बरातियों के पास पहुंचे

जाम लगने के चलते वह बरातियों के पास पहुंचे। कार को रास्ता देने को कहा। चिकित्सक का आरोप है कि इस पर बरातियों ने उनसे अभद्रता और गाली-गलौज शुरू कर दी। दूल्हा बग्घी से उतरकर आया और मारपीट करने लगा। बरातियों ने भी गली में ले जाकर पीटा। मारपीट में उनकी अंगूठी भी गायब हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बरातियों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

डा. दीपक बंसल के साथ मारपीट की गई, पुलिस अधिकारियों को फोन किया गया, लेकिन नहीं उठा। थाने में तहरीर देने के बाद अधिकारियों को फोन किए गए, इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। डा. पंकज नगाइच, सचिव आइएमए, आगरा 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *