Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रातभर बेटे को सकुशल पाने की आस में नदी तट पर बैठा रहा परिवार, 22 घंटे बाद मिली लाडले की लाश तो मचा कोहराम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया। देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव स्थित छोटी गंडक नदी में शनिवार की दोपहर डूबे 19 वर्षीय युवक का शव 22 घंटे बाद रविवार को गोताखोरों ने बरामद किया। शव मिलने के बाद घरवालों का रो. रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर पहुंचे बिलख रहे स्वजन को आस. पास के लोग ढांढस बंधाने में जुटे रहे।

परिवार वालों को बिलखता देख भर आईं सभी का आंखेंः विशाल गुप्ता पुत्र हीरालाल, शाहजहांपुर, रामपुर कारखाना शनिवार को नदी में डूब गया था। उसके शव की तलाश की जा रही थी। इसी बीच रविवार यानी आज आस.पास के लोग जब शव को दरवाजे पर लेकर पहुंचे तो देखने के लिए गांव के लोग उमड़ पड़े। स्वजन को रोते. बिलखते देख सभी की आंखें भर आईं। वहीं युवक की मां प्रमिला देवी का रो.रो कर बुरा हाल है।

पूरे गांव में छाया मातमः मृतक दो भाईयों में छोटा था। दोनों भाई घर ही रहते हैं। पिता हीरालाल विदेश रहते हैं। स्वजन ने उन्हें इसकी सूचना दी है। वह भारत आने के लिए वहां से चल दिए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद गांव में चारों तरफ मातम का माहौल है। मृतक के घर पहुंच उनके रिश्तेदार व ग्रामीण ढांढस बंधाने में लगे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *