Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चाची के साथ कमरे में गंदा काम कर रहा था भतीजा, चाचा ने पकड़ लिया रंगे हाथ- कुछ दिन बाद फिर…

मुरादाबाद : ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के कालाझंडा क्षेत्र के हलवाई की हत्या उसके भतीजे ने ही चाची से प्रेम संबंधों में बाधा बनने पर दोस्त के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने हत्यारोपित भतीजे और उसके दोस्त को गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश कर दिया है।

ग्राम काला झंडा गांव निवासी राजीव कश्यप हलवाई का काम करता था। परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। राजीव काशीपुर में खाना बनाने का ठेका लेता था। स्वजन के अनुसार तीन फरवरी को राजीव परिवार के साथ गांव आया था। एसपी ट्रैफिक सुभाष कुमार गंगवार ने बताया कि राजीव की हत्या उसके भतीजे सुशील कुमार ने गांव के ही अपने दोस्त गौरव कुमार के साथ मिलकर की थी।

जंगल में बहाने से बुलाकर की थी हत्या

गौरव मंगलवार को शाम करीब सात बजे राजीव कश्यप अपने बहनोई राजेश कुमार के साथ शराब पीकर घूम रहा था। इसका पता लगने पर सुशील कुमार अपने दोस्त के पास पहुंचा। उसे दोस्ती का वास्ता देकर साथ में लिया। कहा कि चाचा को किसी बहाने से जंगल की तरफ ले जाओ।

गौरव उसे उदयवीर सिंह के खेत की तरफ ले गया। सुशील पहले से ही खेत में घात लगाकर बैठा था। जैसे ही राजीव खेत की तरफ आया उसने हमला कर दिया। हथोड़ी से चाचा पर हमला कर दिया। उसका गला भी दबाया।

आरोपी के अपनी चाची से थे प्रेम संबंध

पुलिस की पूछताछ में सुशील ने बताया कि चाची से उसके प्रेम संबंध थे। चाचा ने 15 दिन पहले उसे चाची के साथ देख लिया था। इसे लेकर उसने उसकी पिटाई कर दी थी। साथ ही वह चाची को लेकर काशीपुर चले गए थे। यह बात उसने नागवार गुजर रही थी।

सुशील के पिता एवं मृतक के भाई पदम सिंह की तहरीर पर इस मामले में जीजा राजेश के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है लेकिन, कहानी ने नया मोड़ ले लिया। मामला प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर हत्या करने का निकला। भतीजे ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर हलवाई की हत्या की है। आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भिजवाया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *