Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

बीजेपी नेता के मुर्गी फार्म पर पुलिस का छापा, अवैध शराब की 14 हजार बोतलें बरामद…. पुलिस ने नेता सहित 2 को किया गिरफ्तार

केरल ,नई दिल्ली पूर्वांचल पोस्ट न्यूज।

केरल पुलिस ने मंगलवार को एक स्थानीय भाजपा नेता और उनके साथी के मुर्गी फार्म पर छापा मारा. इस दौरान वहां बनाई गई एक गोदाम के अंदर बने कमरे से 14 हजार से ज्यादा अवैध विदेशी शराब की बोतलें बरामद हुईं. वहीं 2,400 लीटर से ज्यादा स्प्रिट जब्त मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस मामले की सूचना मिल रही थी. इसके बाद कार्रवाई करते हुए केरल पुलिस ने स्थानीय भाजपा नेता और पूर्व पंचायत सदस्य 50 वर्षीय लालू और उसके साथी इडुक्की के रहने वाले 52 वर्षीय लॉरेंस को गिरफ्तार कर लिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से कहा, ‘‘अपने छापे के तहत हमने इस फार्म पर एक गोदाम को खोला और वहां हमें एक कमरा मिला जहां ये चीजें रखी गयी थीं। यह कमरा लोगों की नजरों से दूर था।’’ पुलिस ने कहा कि इस मामले में अन्य आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि यहां से स्पीरिट की ढुलाई होती थी। लेकिन हमें अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आईएमएफएल स्टीकर वाली शराब की 14,000 बोतलें कहां से आयीं।’’

पुलिस ने बताया कि मौके से अवैध शराब मिली है. इसी के साथ स्प्रिट भी बरामद हुआ है. भाजपा नेता का ये मुर्गी फार्म कोडकारा के पास वेल्लानचिरा में है. जहां गोदाम के अंदर एक गुप्त कमरे से शराब बरामद की गई है. पुलिस ने कहा कि ये छापेमारी चलाक्कुडी और इरिनजालाकुडा के नेतृत्व में की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *