चकिया: इस गांव की नवनिर्वाचित महिला प्रधान के जस्बे को सलाम,,चलाने के लिए अभी नहीं मिला सत्ता फिर भी निजी खर्च पर उठा रहीं है यह बीडा……..

महामारी में दिन रात एक करके कर रहीं हैं लोगों की मदद
………….गांव की सरकार चलाने के लिए अभी नहीं मिला सत्ता फिर भी निजी खर्च पर उठा रहीं है बीडा


चकिया, चंदौली।। पूूूूूूूर्र्र््र्र्र्र््र्

लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए शासन व जिला प्रशासन जहां पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं सिकंदरपुर गांव की नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान सीमा गुप्ता भी अपने पति समाजसेवी सत्य प्रकाश गुप्ता के साथ कोरोना को गांव से दूर भगाने के लिए दिन रात एक की हुई है।

प्रशासन द्वारा सीमा गुप्ता को भले ही अभी गांव की सरकार चलाने के लिए सत्ता न मिला हो। लेकिन फिर भी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सीमा गुप्ता अपने निजी खर्च पर गांवों में गुरुवार को विधिवत सेनिटाईजेशन का कार्य गांव के हर एक गली व मकानों पर कराया। जिससे कोरोना एक बार गांव में पैर पसारने से पहले कांप उठे। वहीं श्रीमती गुप्ता ने गांव के लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि शोसल डिस्टेेंसिंग का बराबर पालन करें। और मुंह पर हमेंशा मास्क का प्रयोग करें। शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का हर संभव पालन करें।

नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान सीमा गुप्ता के साथ-साथ इनके पति युवा समाजसेवी सत्य प्रकाश गुप्ता भी किसी सच्चे समाजसेवक से कम नहीं है। युवा समाजसेवी व सचिव संदीप कुमार ने गुरुवार को गांव के गरीबों व बेसहारों में कोविड 19 का दवा व कीट का वितरण किया। वहीं कुछ लोगों में मास्क व सेनिटाईजर का भी वितरण करते हुए लोगों को जागरुक किया। कहा कि हम सच्चे समाजयेवक हैं। मेरा कर्तव्य बनता है कि इस महामारी में गरीबों का हर संभव मदद किया जाए। कहा कि यदि इस महामारी में बेसहारों का हम लोग सहारा नहीं बनेंगे तो कब बनेंगे। वहीं लोगों को शोसल डिस्टेंसिंग के बारे में भी बताया।

कहा कि मेरी पत्नी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सीमा गुप्ता व मैं इस महामारी में दिन रात एक करके लोगों के सेवा भाव में लगे हुए हैं। गांव में प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य कराते हुए सेनिटाईज का भी कार्य बराबर करा रहें है। जिससे गांव के एक भी लोग कोरोना के चपेट में न आ सके। बताया कि मेरा हर संभव प्रयास रहेगा कि गांव का एक भी व्यक्ति किसी तरह कोरोना से संक्रमित न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *