Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

कांग्रेस वालों आपकी मति मारी गई है, मोदी जी को जितनी गाली दोगे, कमल उतना खिलेगा, खरगे को शाह का जवाब……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कर्नाटक। केंद्रीय मंत्री अमित शाह आगामी व‍िधानसभा चुनावों को लेकर शुक्रवार को कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। अम‍ित शाह ने धारवाड़ के नवलगुंद विधानसभा में जनसभा को संबोधि‍त करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे…. मोदी जी की तुलना काले सांप से करते हैं, कभी ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, सोनिया गांधी कहती हैं मौत का सौदागर, प्रियंका गांधी कहती हैं नीच जाति के लोग। कांग्रेस वालों की मति मारी गई है। वे मोदी जी को जितनी गाली देंगे कमल उतने ही अच्छे से खिलेगा।

कांग्रेस 70 साल से धारा 370 को बच्चे की तरह अपनी गोद में सहला रही थी रू शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कांग्रेस 70 साल से धारा 370 को एक बच्चे की तरह अपनी गोद में सहला रही थी। कांग्रेस, जेडीएस, सपा, बसपा, ममता सब कहते थे कि इसे मत हटाइए कश्मीर में खून की नदियां बह जाएगी। धारा 370 हट गई, खून की नदियां तो छोड़िए किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई।

शाह ने आगे कहा कांग्रेस ने मेरे खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। हमने पीएफआई पर बैन लगाकर कर्नाटक को सुरक्षित किया है। मैं नहीं डरता हूं। आपको कोई आपत्ति है तो आकर बताइए कि क्यों पीएफआई को चालू रखना चाहिए। वोट बैंक की लालच में कांग्रेस ने पीएफआई को सिर पर चढ़ाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *