Friday, May 17, 2024
नई दिल्ली

बेटे की शादी के बाद…’ भैया की बातें सुन रो पड़े Bobby Deol, धर्मेंद्र को लेकर Sunny Deol ने बताई बड़ी बात

नई दिल्ली। साल 2023 में बॉलीवुड को हिला कर रख देने वाले देओल ब्रदर्स किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए वो साल न सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर, बल्कि पर्सनली भी ढेर सारी खुशियां लेकर आया। ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ के बाद सनी और बॉबी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देओल ब्रदर्स की एंट्री

बॉलीवुड के ये हैंडसम भाई कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में शिरकत करेंगे। अक्सर कम बोलने वाले सनी देओल इस शो में दिल खोलकर मस्ती और बातें करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में इसकी झलक साफ देखने को मिल रही है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। पिछले एपिसोड में आमिर खान ने खूब रंग जमाया था। अब आने वाले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल की मस्ती देखने को मिलेगी। मगर व्यूअर्स को देओल ब्रदर्स की इमोशनल साइड भी देखने को मिलेगी।

सनी की बातें सुन रो पड़े बॉबी

कपिल के शो में सनी ने बताया कि वह लोग 1960 से लाइमलाइट में हैं। लेकिन पता नहीं क्यों चीजें काम नहीं कर रही थीं। उन्होंने कहा, ”जब मेरे बेटे करण की शादी हुई उससे कुछ समय पहले पापा की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आई। इसके बाद ‘गदर’ आई और फिर आई ‘एनिमल’…फट्टे ही चक दिए। मुझे लगा ये रब कहां से आ गया।”

सनी की बातें सुन कर बॉबी देओल की आंखों में आंसू आ गए। उनकी इस इमोशनल साइड ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस एपिसोड में दोनों भाइयों की फनी साइड भी खूब देखने को मिलेगी।

धर्मेंद्र के लिए कही ये बात

सनी ने बताया कि धर्मेंद्र उन्हें दोस्त की तरह बने रहने के लिए कहते हैं। लेकिन जब वह उनसे दोस्त की तरह बात करते हैं, तो वह पापा बन जाते हैं यानी दोस्त की तरह नहीं, पिता की तरह ही बिहेव करते हैं।

‘एक से मन नहीं भरता’

बॉबी देओल कहते हैं कि देओल्स बहुत रोमांटिक होते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि हमारा एक से मन नहीं भरता। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ये अपकमिंग एपिसोड इस शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *