Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

मोबाइल फोन बना विवाद का कारण, पति ने पत्नी को गोली से उड़ाया, पहुंची पुलिस

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र के पैना में मंगलवार की देर शाम पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी पति को बंदूक समेत हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मौके पर पहुंच कर हत्याकांड के बारे में पूछताछ की।

पूर्वांचल पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

भटनी थाना क्षेत्र के प्यासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र ने अपनी बेटी अनुराधा की शादी चार वर्ष पूर्व पैना गांव के रहने वाले नरेन्द्र उर्फ गोल्डेन तिवारी पुत्र स्व.गंगासागर तिवारी के साथ किया था। नरेन्द्र मुम्बई में नौकरी करता था। कोरोना काल में वह गांव आ गया और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार को नरेन्द्र ने अपनी पत्नी अनुराधा तिवारी (26) का मोबाइल ले लिया था। शाम को नरेन्द्र दुकान से घर पहु़ंचा और कहीं जाने के लिए पत्नी से अपना कपड़ा मांगने लगा। इस पर उसने पहले मोबाइल लौटाने की बात कही। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी पर नरेंद्र ने गोली मारने की धमकी दी तो अनुराधा ने कहा कि गोली मार दे लेकिन वह बिना मोबाइल लिए कपड़ा नहीं देगी।

इस पर नरेन्द्र तैस में आ गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी। गोली गर्दन के पास लगने से अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। आंगन में मरी पड़ी अनुराधा को देख कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में थानेदार टीजे सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हत्याकांड की जानकारी अधिकारियों को देते हुए आरोपी नरेंद्र को असलहे के साथ हिरासत में ले लिया।

सूचना पर एएसपी राजेश कुमार सोनकर, सीओ देवआनन्द मौके पर पहुंचे। हत्या की जानकारी होते ही एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *