अश्लील वीडियो से सामने आई नेत्र परीक्षक की गंदी हरकत, अस्पताल बुला नाबालिगों से करता था यौन शोषण….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फर्रुखाबाद। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के नेत्र चिकित्सालय का संचालन करने वाले नेत्र परीक्षक की गंदी हरकत उजागर हुई है। अश्लील वीडियो वायरल होने होने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक पिता ने नेत्र परीक्षक पर बेटे का यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की थी। जिसकी जांच में गंदा खेल सामने आया है। नेत्र परीक्षक अस्पताल में नाबालिग लड़के और लड़कियों को बुलाकर गंदा काम कराता था और फिर अश्लील वीडियो बना लेता था।

पीड़ित ने लगाई थी एसपी से गुहार

पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में ग्रामीण ने आरोप लगाते हुए बताया था कि नेत्र चिकित्सालय का संचालन करने वाला एक नेत्र परीक्षक जिला पंचायत सदस्य के पद पर दावेदारी कर रहा है और क्षेत्र में आना.जाना रहता है। 23 जुलाई 2020 को मोहल्ले मेंं आया और 18 वर्षीय पुत्र को क्लीनिक पर बुला ले गया। आरोप है कि अस्पताल में पुत्र के कपड़े उतरवा दिए और लड़कियों को बुलाकर गंदा काम कराकर वीडियो भी बनाया। इसके बाद 11 फरवरी 2021 को बेटे का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे क्षेत्र में उनकी व पुत्र की छवि धूमिल हुई है और परिवार मानसिक रूप से परेशान है।

आइटी एक्ट में मुकदमा

प्रकरण सामने आने के बाद एसपी ने जांच कराई तो सचाई सामने आई है। अब पुलिस ने नेत्र परीक्षक के खिलाफ अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने तहरीर में डॉक्टर की कार पर हूटर लगे होने व यूपी क्राइम प्रिवेंशन एसओ लखनऊ लिखाकर उसका दुरुपयोग करने सहित अन्य आरोप भी लगाए गए। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार मिश्रा ने कोतवाली प्रभारी ने बताया कि कायमगंज के नेत्र परीक्षक डॉ. महेंद्र कुमार गुप्ता के खिलाफ धारा 352, 504, 506 भादवि व 66 ई आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जो मुकदमा दर्ज किया गया है उसमें गिरफ्तारी का आवश्यक नहीं है। विवेचना की जा रही है साक्ष्यों के आधार पर जो भी धाराएं बनेंगी। उसके हिसाब से कार्रवाई का जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!